main page

'बिदाई' के एक्टर ने शेयर की अपने बच्चों की पहली तस्वीर, पिछले साल ही बने हैं पेरेंट

Updated 05 January, 2018 11:25:17 AM

टीवी एक्टर एक्टर किंशुक महाजन ने साल 2011 में अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या गुप्ता के साथ शादी की थी और पिछले साल 7 अक्टूबर को ही ये ट्विंस के पेरेंट बने हैं।किंशुक ने ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, जिसके साथ इन्होंने न्यू बोर्न बेबीज का कोलाज भी शेयर किया था।

मुंबई: टीवी एक्टर एक्टर किंशुक महाजन ने साल 2011 में अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या गुप्ता के साथ शादी की थी और पिछले साल 7 अक्टूबर को ही ये ट्विंस के पेरेंट बने हैं।किंशुक ने ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, जिसके साथ इन्होंने न्यू बोर्न बेबीज का कोलाज भी शेयर किया था।

Bollywood Tadka

हाल ही में इन्होंने अपने ट्विंस में से एक बेबी ब्वॉय का फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और कैप्शन दिया, "Guess who I am? Ssahir or Saishaa ????????????????????।"

Bollywood Tadka

इसके कुछ घंटे बाद ही इन्होंने अपनी बेबी गर्ल का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "अब मिलो मेरी छोटी बहन से... मैं खुद को भी इंट्रोड्यूस कर दूं। हाय मैं हूं साहिर" किंशुक का ट्वीट, "Now that u have met my little sister..let me introduce myself too..????????‍♂️Hi I'm Ssahir????????☺️।"

Bollywood Tadka

बता दें कि किंशुक स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'सपना बाबुल का...बिदाई' के लिए जाना जाते हं। जिसमें इन्होंने रनवीर का रोल प्ले किया था। 

Bollywood Tadka

:

Kinshuk MahajanTwin BabiesSapna Babul Ka...Bidaai

loading...