main page

ऑनस्क्रीन भाई-बहन से बने पति-पत्नी अब ले रहे है तलाक, इतने साल का है रिश्ता

Updated 21 November, 2017 05:38:43 PM

टीवी कपल किरण करमाकर और रिंकू तलाक ले रहे है। शादी के 15 साल बाद आखिरकार इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया है। खबरों की मानें तो दोनों पिछले सालभर से अलग रह रहे हैं। दोनों का एक टीनएज बेटा है। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच ऐसे कई मुद्दें थे, जिन्हें वे सॉल्व नहीं कर पाए और आखिर में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इंटरव्यू में किरण ने कन्फर्म किया कि वे वाइफ रिंकू अलग हो रहे हैं और ये दोनों का म्युचुअल डिसीजन हैं।

मुंबई: टीवी कपल किरण करमाकर और रिंकू तलाक ले रहे है। शादी के 15 साल बाद आखिरकार इस कपल ने अलग होने का फैसला लिया है। खबरों की मानें तो दोनों पिछले सालभर से अलग रह रहे हैं। दोनों का एक टीनएज बेटा है।

Bollywood Tadka

जानकारी के अनुसार दोनों के बीच ऐसे कई मुद्दें थे, जिन्हें वे सॉल्व नहीं कर पाए और आखिर में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इंटरव्यू में किरण ने कन्फर्म किया कि वे वाइफ रिंकू अलग हो रहे हैं और ये दोनों का म्युचुअल डिसीजन हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किरण करमाकर और रिंकू ने एकता कपूर के शो 'कहानी घर-घर की'  में भाई-बहन का रोल प्ले किया था। दोनों की मुलाकात इसी सीरियल के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और फिर अफेयर। दोनों ने शादी करने का डिसीजन लिया और मार्च 2001 में सिम्पल सेरेमनी में शादी की। दोनों ही एक्टिंग की फील्ड में सफल है। किरण, मराठी फिल्मों में अभियन कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

:

Kiran KarmarkarRinkuKahaani Ghar Ghar Ki

loading...