main page

सावित्री देवी कॉलेज... से किश्वर मर्चेंट हुई बाहर, प्रोडक्शन हाउस को दिया घटिया करार

Updated 24 September, 2017 03:46:54 PM

टीवी एक्ट्रैस किश्वर मर्चेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि बताया जा रहा है कि कलर्स के शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस किश्वर मर्चेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि बताया जा रहा है कि कलर्स के शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया है। वह इस शो में डॉक्टर नीता आदर्श मल्होत्रा का किरदार निभाती थी। जिसके बाद  किश्वर ने अब बेबॉक अंदाज में सोशल साइट पर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को जमकर लताड़ लगाई। साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस को सबसे घटिया करार दिया।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि एक्ट्रैस ने आरोप लगाया कि उन्हें बिना जानकारी दिए शो से हटाया गया और उनकी जगह किसी और को शो में रखा गया। बीती रात किश्वर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उस लेटर में किश्वर ने लिखा, यह अब तक का सबसे घटिया प्रोडक्शन हाउस है जिसके साथ मैंने काम किया। मैंने 4 महीने तक शो में अपने ट्रैक के लिए इंतजार किया।

Bollywood Tadka

आखिरकार जब मैंने कहा मुझे शो छोड़ना है तब उन्होंने मेरा ट्रैक शुरू किया। इस बीच पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद मैं शूट के लिए गईं। कास्टिंग डायरैक्टर शागिर खान मुझे रिप्लेस करने के लिए दूसरे एक्टर्स को फोन करने लगे। किश्वर ने कहा, जब मैंने यह सब बातें प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर रश्मि शर्मा और पवन कुमार को बताईं तो उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। हाल ही में मैंने एक न्यूज पोर्टल में पढ़ा कि मेरे रोल के लिए किसी नई एक्ट्रेस को रख लिया गया है।जो कि कुछ दिनों में शूटिंग शुरू करने वाली हैं। किश्वर के सपोर्ट में उनके पति सुयश राय आए. उन्होंने किश्वर के इंस्टाग्राम पोस्ट को दोबारा पोस्ट किया और लिखा- SHAME!!!

Bollywood Tadka

बता दें कि स्टार प्लस का शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल इस साल मई में शुरू हुआ था। किश्वर इसमें निभाती थीं।

:

Kishwer Merchantsavitri devi college and hospital

loading...