FacebookTwitterg+Mail

बिना शादी किए ही ये एक्ट्रैस हो गई थी प्रेग्नेंट, जानें इनसे जुड़ी कुछ खास बातें

konkona sen birthday special
03 December, 2017 04:18:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कोंकणा सेन का आज 38वां बर्थडे है।उन्होंने साल 1983 में बाल कलाकार के रूप में बंगाली फिल्म 'इंदिरा' से डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें अभिनेत्री के तौर पर सबसे ज्यादा लोकप्रियता अंग्रेजी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज अैयर' से मिली थी। इसके बाद कोंकणा रनबीर कपूर के साथ 'वेक अप सिड' में नजर आईं थीं। फिल्मों के साथ-साथ कोंकणा सेन की रियल लाइफ की बात करें तो वो काफी सिंपल हैं, लेकिन पर्दे पर उन्होंने हर रोल को बखूबी उकेरा है। आखिरी बार कोंकणा 'लिपस्टिक अंजर माय बुर्का' में नजर आईं थी।

PunjabKesari

कोंकणा की निजी जिंदगी की बात करें तो इसके बारे में जानने के लिए फैंस काफी बेचैन रहते हैं। हालांकि सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट कोंकणा की लाइफ में 2010 में आया था, जब उन्होंने 3 साल डेट करने के बाद अचानक गुपचुप तरीके से बॉलीवुड अभिनेता रनबीर शौरी से शादी कर ली थी।

PunjabKesari

उनका इस तरह गुपचुप शादी करने का कारण बताया जाता है उनकी प्रेग्नेंसी। कोंकणा सेन की शादी के समय फिल्मी गलियां ऐसी खबरों से पटा था कि वो शादी से पहले ही प्रैग्नेंट हो गईं थीं, जिसके कारण उन्हेंने आनन-फानन में रनबीर शौरी से शादी कर ली थी। 

PunjabKesari

3 सितंबर 2010 को हुई इस शादी के छह महीने बाद 15 मार्च 2011 को कोंकणा का बेटे हारुन का जन्म हुआ, जिसके बाद इन खबरों ने और ज्यादा तूल पकड़ ली थी। शादी की बात करें तो कोंकणा और रनबीर शौरी की शादी महज पांच साल ही चल सकी। जिसके बाद सितंबर 2015 में ये दोनों अलग हो गए थे। हालांकि बेटे की अच्छी परवरिश के लिए अकसर दोनों गुड टाइम स्पेंड करते हैं। 

PunjabKesari


konkona sen birthday special
loading...