main page

कृष्णा अभिषेक ने कपिल को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात...

Updated 24 July, 2017 11:42:11 AM

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में कपिल शर्मा पर निशाना साधते हुए इतनी बड़ी बात बोल दी है।

मुंबई: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में कपिल शर्मा पर निशाना साधते हुए इतनी बड़ी बात बोल दी है। कृष्णा अभिषेक से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके और कपिल शर्मा के शो में क्या अलग है? इसका जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा, ‘लोग अभिनेताओं के इंटरव्यू देख देखकर बोर हो गए हैं। अगर उन्हें अभिनेताओं के इंटरव्यू देखने ही हैं तो वो लोग ‘कॉफी विद करन’ देखना ज्यादा पसंद करेंगे। यहां तक की उनसे पूछे जाने वाले सवालो में भी नया कुछ नहीं होता है। इसलिए हमें अलग होने की जरूरत है और हम टीवी पर थियेटर को लाने नहीं जा रहे हैं।”

अगर कृष्णा की बात के मायने निकालें जाएं तो यह साफ है कि इस बार फिर वह कपिल शर्मा पर निशाना साधने से नहीं चुके। क्योंकि आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो की पहचान शुरुआत से ही अभिनेताओं के इंटरव्यू लेने के लिए रही है।

साथ ही कृष्णा ने कहा है, ‘मैंने कभी भी कपिल शर्मा का स्टाइल कॉपी करने की कोशिश नहीं की है। मैंने कभी भी अपनी तुलना कपिल शर्मा से नहीं की है, हम दोनों का कॉमेडी करने का तरीका बिल्कुल अलग है। कपिल हमेशा अपनी बात एक लाइन में कहते हैं, जबकि मैं एक घंटे तक शो कर सकता हूं, क्या कपिल शर्मा ऐसा कर सकते हैं?’ कृष्णा ने कहा, ‘लोग हमेशा कहते हैं कि मुझे कपिल शर्मा से प्रॉब्लम है पर यह सच नहीं है। मैं कभी स्टैंड-अप कॉमेडियन नहीं बनना चाहता था।’
 

:

Krushna Abhishekkapil sharma

loading...