main page

कृति सेनन से कही ज्यादा खूबसूरत है उनकी बहन नूपुर, तस्वीरें हैं सबूत

Updated 16 March, 2018 03:35:35 PM

शिल्पा शेट्टी हो या प्रियंका चोपड़ा सभी ने अपनी बहनों को बॉलीवुड के गलियारों में हाथ थाम कर आगे बढ़ाया है। इन बॉलीवुड सिस्टर्स की लिस्ट में एक नाम और जुड़ने जा रहा है और वो नाम है कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का। अगर आप नूपुर का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो ये जान जाएंगे कि वो भी कृति से कम नहीं है। नूपुर सेनन का जन्म 15 दिसंबर 1995 को दिल्ली में हुआ था।

मुंबई: शिल्पा शेट्टी हो या प्रियंका चोपड़ा सभी ने अपनी बहनों को बॉलीवुड के गलियारों में हाथ थाम कर आगे बढ़ाया है। इन बॉलीवुड सिस्टर्स की लिस्ट में एक नाम और जुड़ने जा रहा है और वो नाम है कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का।

Bollywood Tadka

अगर आप नूपुर का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो ये जान जाएंगे कि वो भी कृति से कम नहीं है। नूपुर सेनन का जन्म 15 दिसंबर 1995 को दिल्ली में हुआ था।

Bollywood Tadka

वो कृति की छोटी बहन है। कृति और नूपुर के पिता राहुल सेनन पेशे से चार्टर्ड अकॉउंटेंट हैं जबकि उनकी माँ गीता सेनन दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नूपुर अपनी सुरीली आवाज और 'नवाज़िशें' में अपनी बेहतरीन गायिकी की वजह से चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

Bollywood Tadka

कृति की फिल्म 'दिलवाले' के ट्रैक 'जनम-जनम' को नूपुर ने एक अलग अंदाज में गाया था। उनके इस ट्रैक को यू-ट्यूब पर लाखों बार देखा गया। नूपुर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर नूपुर को 429K लोग फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक़, नूपुर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है इसलिए नूपुर, कृति के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गई है। नूपुर बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख़ की बहुत बड़ी फैन है। 'दिलवाले' की शूटिंग के दौरान नूपुर ने उनसे मुलाकात भी की थी। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kriti sanonsisternupur sanon

loading...