main page

पटौदी खानदान की बहू पर केआरके ने साधा निशाना, कहा- चार साल तक करीना के साथ था रिश्ता

Updated 16 October, 2017 12:13:45 PM

हमेशा से ही विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान यानि के आरके ने हाल हूी में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे करीना कपूर खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर केआरके ने लिखा है कि "मैं करीना के साथ चार साल तक रिलेशनशिप में थे और मेरे पास सबूत के तौर पर उनकी यह इकलौती फोटो है।हालांकि, क

मुंबई: हमेशा से ही विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान यानि के आरके ने हाल हूी में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे करीना कपूर खान के साथ नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस फोटो को शेयर कर केआरके ने लिखा है कि "मैं करीना के साथ चार साल तक रिलेशनशिप में थे और मेरे पास सबूत के तौर पर उनकी यह इकलौती फोटो है।हालांकि, केआरके ने इस फोटो के जरिए ऋतिक रोशन का सपोर्ट करते हुए कंगना रनोट को तंज कसा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना ने कुछ वक्त पहले एक फोटो मीडिया को दिखाकर यह दावा किया था कि वे ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। जबकि ऋतिक और उनकी एक्स-वाइफ सुजैन की मानें तो फोटो को फोटोशॉप किया गया है।

Bollywood Tadka

केआरके ने अपने ट्वीट में कंगना और उनकी बहन रंगोली को टैग किया है। केआरके के ट्वीट पर उन्हें फॉलो करने वाले लोगों ने रिएक्शन दिए हैं। ज्यादातर फॉलोअर्स ने कहा है कि पहली बार केआरके ने कोई फनी जोक किया है। 

Bollywood Tadka

 

:

kareena kapoorKRKelationship

loading...