main page

अनोखे अंदाज में बारात लेकर पहुंचे क्रुणाल पंड्या, बिग बी से लेकर सचिन समेत नजर आए ये स्टार्स

Updated 28 December, 2017 04:35:38 PM

कप्तान विराट कोहली के बाद अब आलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी शादी के बंधन में बंध गए है। क्रुणाल ने पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी रचाई है। क्रुणाल पंड्या की बारात अनोखे अंदाज में पहुंची। जहां क्रुणाल दुल्हा बनने के बाद घोड़ी चढ़ने की बजाय बुलेट पर सवार होकर फिल्म ''शोले'' के अंदाज में पहुंचे, वहीं हार्दिक पंड्या उनके ड्राइवर की भूमिका में नजर आए। जहां हार्दिक ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी, वहीं दुल्हा क्रुणाल सुनहरे रंग की शेरवानी में काफी जंच रहे थे।

मुंबई: कप्तान विराट कोहली के बाद अब आलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी शादी के बंधन में बंध गए है। क्रुणाल ने पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी रचाई है। क्रुणाल पंड्या की बारात अनोखे अंदाज में पहुंची।

Bollywood Tadka

जहां क्रुणाल दुल्हा बनने के बाद घोड़ी चढ़ने की बजाय बुलेट पर सवार होकर फिल्म 'शोले' के अंदाज में पहुंचे, वहीं हार्दिक पंड्या उनके ड्राइवर की भूमिका में नजर आए। जहां हार्दिक ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी, वहीं दुल्हा क्रुणाल सुनहरे रंग की शेरवानी में काफी जंच रहे थे।

Bollywood Tadka

27 दिसंबर को क्रुणाल ने प्रेमिका पंखुड़ी शर्मा से मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में शादी की। पंखुड़ी और क्रुणाल काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शादी में पहुंचने वालों में सबसे खास मेहमान मुंबई इंडियंस के ओनर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, बॉलिवुड महानायक अमिताभ बच्चन और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर रहे।

Bollywood Tadka

इनके अलावा मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, ओपनर लोकेश राहुल सहित कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं।
 

Bollywood Tadka

:

krunal pandyapankhuri sharmaHardik PandyaSachin Tendulkaramitabh bachchan

loading...