FacebookTwitterg+Mail

कपिल और सुनील के बाद इन अब इन कॉमेडियन में हुआ झगड़ा

krushna abhishek sudesh lehri not talking each other
04 August, 2017 01:47:44 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद हाल ही में एक खबर हमारे सामने आई है कि अब कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के बीच भी झगड़ा हो गया है। दरअसल, इनकी दोस्ती में आई खटास की वजह नया कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो की मानें तो शो में दोनों काम कर रहे हैं, लेकिन कृष्णा को ज्यादा लाइमलाइट मिल रही है। जिस कारण सुदेश नाराज है। वह इस शो में अपने कैरेक्टर से भी खुश नहीं है। इस बात को लेकर पिछले दिनों हुई एक प्रेम कॉन्फ्रेंस में भी कृष्णा और सुदेश के बीच सबके सामने बहस हो गई थी।दोनों की आपस में बातचीत भी बंद हो गई है। 

PunjabKesari
सूत्रों के मुताबिक सुदेश 'ड्रामा कंपनी' को कृष्णा के शो के तौर पर प्रोजेक्ट किया जाने की वजह से भी नाराज हैं। उन्होंने दोनों के बीच हुए विवाद की बात को खुद कबूल किया है। वहीं, कृष्णा का ने इंटरव्यू में बताया है कि 'हां, हम लोगों के बीच विवाद हुआ है, लेकिन इसे हम खुद ही दूर कर लेंगे। इन दिनों काम के अलावा हमारी आपस में कोई बात नहीं हो रही है। यहां तक कि मुझे उनसे बात करने के लिए उनके मैनेजर को फोन करना पड़ता है। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता, मैं सुदेश जी की बहुत इज्जत करता हूं, मैंने उनसे कॉमेडी सीखी है। कोई भी कॉमेडी शो में टीम के बिना नहीं चल सकता है'।


Krushna Abhishek Sudesh Lehri
loading...