main page

बोल्डनैस के साथ क्रिस्टल ने दिखाया अपना ट्रैडिशनल लुक, इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें

Updated 30 June, 2017 03:42:29 PM

टीवी की वैसे तो कई एेसी एक्ट्रैसेस हैं जो बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं। लेकिन इन खूबसूरत एक्ट्रैसेस लिस्ट में क्रिस्टल डिसूजा के नाम के बिना यह टीवी इंडस्ट्री हमाशा अधूरी रहेगी।

मुंबई: टीवी की वैसे तो कई एेसी एक्ट्रैसेस हैं जो बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं। लेकिन इन खूबसूरत एक्ट्रैसेस लिस्ट में क्रिस्टल डिसूजा के नाम के बिना यह टीवी इंडस्ट्री हमाशा अधूरी रहेगी।

Bollywood Tadka

वह एक बेहतरीन एक्ट्रैस होने के साथ-साथ बेहद ग्लैमरस भी हैं। हाल ही में क्रिस्टल ने अपनी कुछ फोटो अपने इस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन फोटोज में क्रिस्टल ने कई ड्रैसेस पहनी है और जो उनपर काफी सूट कर रहीं हैं। लेकिन इनमें क्रिस्टल ने गोल्डन कलर की एक ड्रैस पहनी हुई जिसमें उन्होंने साथ ही में एयरिंगस और मांग टीका भी पहना हुआ। इस ड्रैस में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि क्रिस्टल को सीरियल 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' और 'मेरी पहचान' जैसे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं। उनके इन सीरियलों में की गई एक्टिंग को लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

पिछले साल क्रिस्टल जी टीवी के मशहूर सीरियल 'ब्रह्मराक्षस- जाग उठा शैतान' में 'रैना' के किरदार में नजर आईं थी। वह इस रोल को प्ले करने के बाद काफी पॉपुलर हुई।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Krystle D Souzashares pics

loading...