FacebookTwitterg+Mail

GOOD NEWS: जब शो बंद करने का दर्शकों ने किया विरोध, फिर लौटेगा "कुछ रंग प्यार के...

kucch rang pyaar k aise bhi returns with season 2
10 September, 2017 04:45:52 PM

मुंबई: बीते दिनों अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को शेड्यूल करने के लिए पॉपुलर टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को ऑफ एयर किया गया था। इसका लास्ट एपिसोड 25 अगस्त को दिखाया गया था। हाल ही में खबर आई है कि अब शो अपने सीजन-2 के साथ फिर शुरू हो रहा है।

 

 

कहा जा रहा है कि इस शो के मुख्य कलाकार शाहिर शेख और एरिका फर्नांडिस ने इसका पहला प्रोमो ट्वीटर पर शेयर किया है। इसी महीने ये शो फिर से शुरू हो सकता है। इस बार इस शो एंट्री पहले से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाली है। इस प्रोमो को देखकर तो यही लगता है कि इस बार रोमांस और ड्रामा पहले सीजन से भी दोगुना होगा।


बता दें कि पहले इसकी जगह टीवी शो 'बेहद' को ऑफ एयर किया जा रहा था, लेकिन बाद में 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को बंद करने का फैसला लिया गया। जबकि बेहद को आगे बढ़ाया गया। इसके बाद सामने आया कि दर्शकों ने "कुछ रंग प्यार" के ऐसे भी को बंद करने का विरोध किया कर रहे हैं। आशी कुमार नाम के शख्स ने ट्विटर पर एक पिटीशन शुरू की। इस पर दो दिन में पांच हजार लोगों ने इस साइन किए। शो के मेकर्स पर इसी से शो को फिर से शुरू करने का दबाव बना और अब बस कुछ ही दिन में एक नये अंदाज में शो फिर से आपके सामने होगा।


kucch rang pyaar k aise bhi returns season 2
loading...