FacebookTwitterg+Mail

सोनू निगम को मिला कुमार विश्वास का साथ, बोले- कोई 'बाल' भी बांका नहीं कर सकता

kumar vishwas supports sonu nigam on azan tweet controversy
20 April, 2017 04:21:09 PM

मुंबईः बाॅलीवुड सिंगर सोनू निगम ने अजान विवाद में फतवा जारी होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बुधवार को अपना सिर मुंडवा लिया। इस मुद्दे पर मचे बवाल पर सफाई देने के लिए सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी और उसी दौरान उन्होंने सिर मुंडवा कर सभी को चौंका दिया। सोनू के सिर मुंडवाने के बाद कवि और आप नेता डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर अपने खास अंदाज में बॉलीवुड सिंगर की तारीफ की है।

डाॅ कुमार विश्वास ने सोनू के लिए ट्वीट कर कहा, आपके सच्चे दिल का कोई ‘बाल’ भी बांका नहीं कर सकता दोस्त सोनू निगम। खुद की जुल्फें गिरा कर नफरत का मुंडन करा ही दिया। सोनू ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है - आपको प्यार भाई… 

अपने एक और ट्वीट में डॉ कुमार विश्वास ने मशहूर शायर जाॅन एलिया की शायरी को ट्वीट कर कहा, अपने सर इक बला तो लेनी थी, मैं ने वो जुल्फ अपने सर ली है… गौरतलब है कि आज सोनू निगम ने सिर मुंडवाने और 10 लाख रुपये तैयार रखने को लेकर ट्वीट भी किया था, लेकिन धर्म के ठेकेदार पैसा देने से किनारा करने लगे हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा कि परमात्मा सिर्फ नीयत देखता है, न कि लाउडस्पीकर। लोगों को समझना चाहिए कि परमात्मा ऊँची आवाज से नही, मधुर और प्यार की आवाज से मिलता है। 

PunjabKesari


Kumar Vishwas Sonu Nigam support tweet bollywood
loading...