main page

कुंडली भाग्य की एक्ट्रैस ने स्विमवियर में दिए बोल्ड पोज, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

Updated 12 February, 2018 10:30:27 AM

मशहूर सीरियल कुंडली भाग्या की श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर अपनी काफी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने स्विमवियर में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

मुंबई:  मशहूर सीरियल कुंडली भाग्या की श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर अपनी काफी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने स्विमवियर में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। बीच किनारे स्विमवियर में श्रद्धा काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं जब एक्ट्रैस ने अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इससे पहले भी श्रद्धा बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले श्रद्धा लॉस एंजेलिस के बीच पर सन सेट सीन के साथ क्लि‍क की गई बोल्ड तस्वीर भी शेयर की थी। श्रद्धा कुंडली भग्य से पहले सीरियल मैं लक्ष्मी तेरे आगन की, दिल से दी दुआ और सौभाग्यवती भव में भी नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार में ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली इस एक्ट्रैस का ये बोल्ड अवतार फैन्स के लिए सरप्राइज था। सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरों से फैन्स को रिझाने वाली श्रद्धा के इंडस्टग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं।

:

kundali bhagyashraddha aryaswim wear

loading...