main page

एक्ट्रैस ने दिखाई बेशर्मी ट्रांसपेरेंट टॉप पहन दिखाए प्राइवेट पार्टस, इंटरनैट पर मचा कोहराम

Updated 26 October, 2017 05:59:50 PM

अमेरिकन स्टार काइली जेनर ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की वजह से काइली काफी सुर्खियों में हैं। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें काइली ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों ने इंटरनैट पर तहलका मचा दिया है।

लंदन: अमेरिकन स्टार काइली जेनर ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की वजह से काइली काफी सुर्खियों में हैं। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें काइली ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों ने इंटरनैट पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में काइली यैलो ट्रांसपेरेंट टॉप पहने हुए बेहद हॉट लुक में मजर आ रही हैं। ट्रांसपेरेंट टॉप में से काइली की ब्रैस्ट भी साफ दिखाई दे रही है। वैसे एेसा पहली बार नहीं है कि उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। काइली के फैन फॉलोइंग का अंदाज इस बात से लगा सकते हैं कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 95.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि काइली जब 9 साल की थीं तभी से वो पॉपुलर टेलीविजन सीरिज Keeping Up with the Kardashians में नज़र आने लगी थीं। इसके बाद काइली ने सोशल मीडिया पर अपना दबदबा बना लिया था। Time मैगजीन ने साल 2014-2015 में काइली को Most Influential Teens of 2014 के खिताब से नवाजा था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Kylie Jennerbold look

loading...