main page

प्रेग्नेंसी के बाद परफैक्ट बॉडी शेप में वापिस लौटीं काइली जेनर, तस्वीर को मिले 1 घंटे में 38 लाख लाइ

Updated 03 May, 2018 03:22:05 PM

रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ने बीते कुछ महीनों पहले एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें उनकी परफैक्ट बॉडी शेप नजर आ रही है।

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर ने बीते कुछ महीनों पहले एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। हाल ही में काइली ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें उनकी परफैक्ट बॉडी शेप नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनकी बेटी भी उनके साथ नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही है। दिलचस्प बात ये है कि इसे एक घंटे में 3,866,461 मिले हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ काइली ने कैप्शन दिया है, मेरी प्यारी बेटी आज तीन महीने की हो गई। एक तस्वीर में काइली गुलाबी रंग के वन पीस क्रिश्चयन डायर बाथिंग सूट में नजर आ रही हैं और उनके एक हाथ में फोन है।

Bollywood Tadka

तस्वीर के कैप्शन में काइली ने 'एमआईए' लिखा है। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में अपने बॉयफ्रैंड के साथ याट पर बैठी दिख रही हैं जिसके कैप्शन में काइली ने 'बर्थडे बिहेवियर' लिखा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि काइली सिर्फ 20 साल की हैं, उन्होंने कम समय में अमेरिकी टीवी जगत में अपनी जगह बनाई है। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं। काइली की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। कइली की इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरी पड़ी है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kylie jennerphotoshootshare picturesbold lookpregnancy

loading...