main page

काइली जेनर ने किया एक ट्वीट और Snapchat का डूबा 8 हजार करोड़

Updated 23 February, 2018 08:00:05 PM

क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी सेलिब्रेटी का एक ट्वीट किसी कंपनी का कितना नुकसान करवा सकता है? हम बताते हैं एक ट्वीट से किसी कंपनी को लाखों या करोड़ों का ही नहीं बल्कि अरबों का नुकसान हो सकता है। जी हां, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक्ट्रैस काइली जेनर के एक ट्वीट से स्नैपचैट को करीब 84

लंदनः क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी सेलिब्रेटी का एक ट्वीट किसी कंपनी का कितना नुकसान करवा सकता है? हम बताते हैं एक ट्वीट से किसी कंपनी को लाखों या करोड़ों का ही नहीं बल्कि अरबों का नुकसान हो सकता है। जी हां, ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक्ट्रैस काइली जेनर के एक ट्वीट से स्नैपचैट को करीब 84 अरब 46 लाख का झटका लगा है।

दरअसल, काइली जेनर ने ट्विटर पर बस इतना कहा था कि वो अब स्नैपचैट इस्तेमाल नहीं करतीं। बस्स! इतना ही। लेकिन उनकी ये बात उनके करोड़ों फॉलोवर्स तक पहुंच गई। और अधिकतर लोगों ने बताया कि वो भी स्नैपचैट के रीडिजाइनिंग के बाद से इसे कम ही इस्तेमाल कर रहे हैं। बस फिर क्या? मार्केट तो सुनी-सुनाई बात पर ही चलता है। इसके बाद स्नैपचैट का मार्केट वैल्यू 130 करोड़ तक घट गया। और कंपनी के शेयर भी 7.2 प्रतिशत घट गए।
Bollywood Tadka
हालांकि, इसके पीछे बस काइली जेनर का जो ट्वीट है, वो है ही। इसके अलावा भी स्नैपचैट का इंगेजमेंट घटने के पीछे एक कारण है। दरअसल, हाल ही में स्नैपचैट ने ऐप को रीडिजाइन किया है, जो यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा, इससे स्नैपचैट की चमक कम हुई है। खबरों की मानें तो वॉल स्ट्रीट भी स्नैपचैट के इंगेजमेंट में कमी और निगेटिव रिव्यू देख रहा है। इससे पता चलता है कि स्नैपचैट की लोकप्रियता कम हो रही है।

:

kylie jennerwiped out1.3 billionsnapchatbollywoodhollywood

loading...