main page

मां के इलाज को नहीं हैं पैसे, टीवी एक्ट्रैस मांग रही है लोगों से काम

Updated 12 December, 2017 02:53:02 PM

''क्योंकि सास भी कभी बहू थी'' की पायल का किरदार निभाने वाली लोकप्रिय  एक्ट्रैस जया भट्टाचार्या आजकल आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं और उन्हें अभी काम की सख्त जरूरत है।

मुंबई:   'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की पायल का किरदार निभाने वाली लोकप्रिय  एक्ट्रैस जया भट्टाचार्या आजकल आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं और उन्हें अभी काम की सख्त जरूरत है। जया 'कसम से', 'पलछिन', 'केसर' और 'हातिम' में भी नजर आ चुकी हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी 79 साल की मां नवंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें दिल की बीमारी है। वो आईसीयू में भर्ती हैं। आपको बता दें कि जया असम की हैं हाल ही में वो हिट शो 'थपकी प्यार की' में वसुंधरा पांडे के रोल में नजर आई थीं.


उन्होंने कहा- मेरी मां 26 नवंबर से अस्पताल में भर्ती हैं। मैं बहुत मुसीबत में हूं क्योंकि मेरे सारे पैसे खत्म हो गए। मेरे घर में रेनोवेशन चल रहा है इसलिए मैं अभी अपने राखी भाई के घर रह रही हूं। मेरे पास कोई नहीं है जिस पर मैं निर्भर रह सूकूं या जिसके कंधे पर सिर रख कर मैं रो सकूं। मैं मजबूत महिला हूं और मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी. मैं बहुत मुसीबत में हूं और मुझे काम चाहिए।

:

kyunki saas bhi kabhi bahu thijaya bhattacharyamother hospitalised

loading...