main page

लेडी गागा ने बिकिनी पहन ढाया हॉट तस्वीरों का कहर, देखें बोल्ड अंदाज

Updated 08 January, 2018 02:37:42 PM

पॉप सिंगर लेडी गागा हमेशा से ही अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में लेडी गागा ने बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। 31 साल की लेडी गागा ने ये तस्वीरें सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इस दौरान वह बिकिनी में कहर ढा रही हैं।  बता दें कि इंस्टा पर उनके 27 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं जो एक बड़ी संख्या है।अमेरिका से ताल्लुक रखने वाली गागा के उनके देश समेत दुनि

लंदन: पॉप सिंगर लेडी गागा हमेशा से ही अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में लेडी गागा ने बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। 31 साल की लेडी गागा ने ये तस्वीरें सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इस दौरान वह बिकिनी में कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इंस्टा पर उनके 27 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं जो एक बड़ी संख्या है।अमेरिका से ताल्लुक रखने वाली गागा के उनके देश समेत दुनियाभर में फैंस हैं। उनके फैंस में उनकी दीवानगी का आलम देखते बनता है।

Bollywood Tadka

जन्म के समय उनका नाम स्टेफनी था। उनका फैशन सेंस भी फैंस के बीच उनकी दीवानगी की एक बड़ी वजह बना।

Bollywood Tadka

वे गाना गाने के अलावा गानें लिखती भी हैं। साल 2001 में वे अपने गानों की वजह से लाइमलाइट में आईं। गागा का दूसरा गाना 'बॉर्न दिस वे' (2011) में आया था और करीब पहले हफ्ते में ही एक मिलियन से ज्यादा कमाई की।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

lady gagabikini look

loading...