main page

करीना के लाडले तैमूर को पीछे छोड़ सुर्खियों में आईं लारा दत्ता की बेटी, पापा के साथ कर रही हैं ऐसी तैयारी

Updated 22 February, 2018 12:31:27 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस लारा दत्ता और भारत के मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति की बेटी सायरा काफी चर्चा में है। वह इन दिनों करीना और सैफ के बेटे तैमूर को पीछे छोड़ काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पापा के साथ टेनिस खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। वैसे सायरा अपनी मां लारा के जैसे एक्ट्रेस बनने के लिए नहीं बल्कि पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस लारा दत्ता और भारत के मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति की बेटी सायरा काफी चर्चा में है। वह इन दिनों करीना और सैफ के बेटे तैमूर को पीछे छोड़ काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पापा के साथ टेनिस खेलती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

वैसे सायरा अपनी मां लारा के जैसे एक्ट्रेस बनने के लिए नहीं बल्कि पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

सायरा टेनिस की प्रैक्टिस के लिए प्रॉपर ड्रेस में पापा के साथ खेलती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि पापा महेश उन्हें टेनिस कोर्ट पर हाथों से गेंद फेंक रहे हैं ताकि वह शॉट लगा सके।

Bollywood Tadka

सायरा ने मिनी माउस का व्हाइट टी-शर्ट, लेगिंग्स और पिंक कलर का कैप पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि लारा दत्ता और महेश भूपति ने साल 2011 में शादी रचाई थी। अगले ही साल 2012 में लारा ने अपने पहले बच्चे सायरा को जन्म दिया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 


 

:

Lara Duttadaughter saraKareena kapoor khantaimur ali khan

loading...