FacebookTwitterg+Mail

जब कपिल शर्मा के शो बंद होने पर लता मंगेशकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोलीं ये

lata mangeshkar is missing kapil sharma show
13 September, 2017 01:42:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ‘द कपिल शर्मा शो’ को काफी पसंद करती हैं और वो इसके सभी एपिसोड्स देखती हैं लेकिन जब लता दीदी को इस बात की जानकारी मिली कि कपिल शर्मा का शो कुछ समय के लिए बंद हो रहा है तो वे हैरान रह गईं। 

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, मैं कपिल को बहुत प्यार करती हूं। वो सभी को हंसाते और खुशियां देते हैं। एक बार उन्होंने मुझसे शो में आने के लिए आग्रह किया था, लेकिन मैं वहां जाकर क्या करती। मैं तो घर पर ही बैठकर उनका शो एन्जॉय करती हूं। यह दुख की बात है कि कुछ समय के लिए मैं और उनके फैंस यह शो नहीं देख पाएंगे। मैं चाहती हूं कि कपिल जल्द ही ठीक हो जाएं और एक बार फिर सबको हंसाने के लिए अपना शो लेकर आए। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो कपिल शर्मा इन दिनों बेंगलुरू में हैं। जब उन तक लता दीदी की बात पहुंची तो वे कहते हैं ‘मैं लता दीदी को बताना चाहता हूं कि मेरा शो पहले के मुकाबले ज्यादा स्ट्रॉन्ग बनकर आएगा। मैं इन दिनों आयुर्वेदिक क्लीनिक में इलाज करा रहा हूं, जो 40 दिनों तक चलेगा। मैं खुद में बदलाव भी महसूस कर रहा हूं, जल्द ही ठीक होकर वापस आऊंगा। ‘दीदी’ मैं जल्द वापस आऊंगा।’

PunjabKesari


 


kapil sharma The Kapil Sharma show missing Lata Mangeshkar
loading...