main page

टीवी एक्टर की बीवी ने बॉथटब में करवाया हॉट फोटोशूट (देखें तस्वीरें)

Updated 22 July, 2017 01:26:57 PM

टीवी सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' के रमन भल्ला यानि करन पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानि करन पटेल की पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं। अंकिता का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा हैं।

Bollywood Tadka

इन फोटोज में अंकिता ने ब्लैक कलर का स्विमिंग सूट पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की एक शर्ट पहनी हैं। अंकिता ने शर्ट को आगे से ओपन किया है। बॉथटब में वह पोज देते हुए काफी हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

अंकिता ने अपने फोटोशूट के बारें में इंटरव्यू में बताया है, "मैं इस समय अपनी जिंदगी के सबसे खुशी के दौर को जी रही हूं, इसलिए मैंने उस खुश का इज़हार करने के लिए कुछ अलग करने का सोचा।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही अंकिता ने कहा कि उन्हें इस फोटोशूट को करवाने के लिए 3 हफ्ते का वक्त लगा और इसके लिए उन्हें बहुत मेहनत भी करनी पड़ी। अंकिता ने करन पटेल की तारीफ करते हुए कहा है कि वह बहुत स्पोर्टिव हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि अंकिता ने टीवी की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत 'मिस तेंदुलकर' में 'प्रियंका' के किरदार से की थी।अंकिता ने 'सजदा तेरे प्यार का' और 'एक नई पहचान' सीरियल में भी काम किया है। सीरियल्स के अलावा अंकिता 'एक्शन-जक्शन' और 'अकीरा' में काम कर चुकी है।

:

karan patelankitaphotoshoot

loading...