main page

स्विमसूट को ऊपर खींच एक्ट्रैस ने दिखाया किलर फिगर, तस्वीरें देख मचलेगा दिल

Updated 18 October, 2017 03:15:11 PM

अमेरिकन मॉडल केट अप्टन ने हाल ही में Sports Illustrated के लिए अरुबाआईलैंड में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी फोटोशूट की कुछ तस्वीरों सोशल साइट पर अपने  फैंस के साथ शेयर किया है।

लंदन: अमेरिकन मॉडल केट अप्टन ने हाल ही में Sports Illustrated के लिए अरुबाआईलैंड में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी फोटोशूट की कुछ तस्वीरों सोशल साइट पर अपने  फैंस के साथ शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में केट सिल्वर स्विमसूट पहने हुए संमुद्र के किनारे खड़े हुए नजर आ रही हैं। उनका एेसा हॉट लुक फैंस के दिल को दीवाना बना देने वाला है। तस्वीरों में केट अपने स्विमसूट को उपर की तरफ खींचते हुए नजर आ रही हैं। जिसमें से उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहें हैं। केट बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि केट सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले भी केट ने ब्लैक नैट बिकिनी पहने हुए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी जो कि काफी वायरल हुई थी। उस बिकिनी में केट के प्राइवेट पार्टस साफ दिखाई दे रहे थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kate uptonbold look

loading...