main page

बिग बॉस की कंटैस्टेंट ने देसी लुक को छोड़ अपनाया हॉट लुक, देख पहचान नहीें पाएंगे आप

Updated 29 September, 2017 12:40:59 PM

टीवी रियालिटी शो ''बिग बॉस'' सीजन 10 में कई सैलिब्रिटीज के अलावा आम लोगों ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10 में कई सैलिब्रिटीज के अलावा आम लोगों ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। जिनमें मनु पंजाबी, मनवीर गुज्जर, नितिभा कौल और फिर लोकेश कुमारी जैसे नाम शामिल हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ये पहचान पाना बिल्कुल मुश्किल होगा की यही लोकेश कुमारी हैं।

Bollywood Tadka

इन सबमें से बिग बॉस के पिछले सीजन की कंटेस्टेंट दिल्ली की लोकेश कुमारी बहुत चुलबुली सी हैं। लोकेश जब बिग बॉस में आई थी जब उसका लुक बहुत ही सिंपल था।

Bollywood Tadka

यह शो के दौरान सब को अपनी बातों से हंसाती रहती थी। इन तस्वीरों में आप लोकेश को देखकर बिल्कुल पहचान नहीं पाएंगे कि ये वहीं हैं। 

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने देसी लुक को छोड़ हॉट लुक को अपना लिया है जो कि बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। बिग बॉस में लोकेश कुमारी का लुक कितनी भी सिंपल था लेकिन अब यह लड़की अपने लुक को लेकर काफी बदल गई है।

Bollywood Tadka

वह बेहद ही हॉट और ग्लैमरस दिखने लगी है। जो लुक हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

उसे देख कर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि लोकेश कुमारी ऐसी भी हो सकती हैं। इन हॉट फोटोज को लोकेश कुमारी ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इन फोटोज को देखकर सब हैरान होने वाले हैं क्योंकि जब लोकेश बिग बॉस के घर आईं थी तो उनका एटिट्यूड और सिंपल लुक होस्ट सलमान खान को बेहद पसंद आया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

latest picturesBIGG BOSSlokesh kumaribold look

loading...