main page

एक बार फिर किलर फिगर दिखाकर दिशा ने इंटरनैट पर मचाया तहलका, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

Updated 28 October, 2017 06:02:00 PM

बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड’ में अॉनस्क्रीन गर्लफ्रैंड का किरदार निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रैस दिशा पटानी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा बटोर रही है। हाल ही में दिशा ने एक बार अपनी तस्वीरों से सोशल साइट पर तहलका मता दिया है।

मुंबई: बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड’ में अॉनस्क्रीन गर्लफ्रैंड का किरदार निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रैस दिशा पटानी इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा बटोर रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में दिशा ने एक बार अपनी तस्वीरों से सोशल साइट पर तहलका मता दिया है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में दिशा ब्लैक ड्रैस पहने बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। वह बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। दिशा बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्तों को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं।  

Bollywood Tadka

दिशा इस तस्वीर में एक अलग ही लुक में नजर आ रही हैं। दिशा पटानी ने हाल के दिनों में कई फोटोशूट करवाएं हैं।

Bollywood Tadka

उनका फिल्मफेयर मैगजीन के लिए कराया गया ये फोटोशूट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में दिशा स्पॉटी लुक में नजर आ रही हैं। उनका एेसा हॉट लुक फैंस के दिल को मदोहश कर दोनो वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिशा और टाइगर ने अपने रिश्तों को लेकर कभी भी खुल कर बात नहीं की। मगर दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी जाती हैं।अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में राज करने वाली दिशा की ये तस्वीरें उनकी हालिया फोटोशूट की हैं।


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Disha PataniHot looks

loading...