main page

अॉफशोल्डर टोप पहन इवेंट में पहुंची ऋतिक की एक्स वाइफ, बोल्ड लुक को देख थम गई लोगों की निगाहें

Updated 15 October, 2017 01:30:16 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान हाल ही में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची। इस दौरान वह बेहद हॉट लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक अॉफशोल्डर टोप पहना हुआ था और साथ में शार्ट स्कर्ट पहनी हुई थी। ड्रैस को पहने सुजैन बेहद हॉट लुक में नजर आईं। वह काफी कम्फर्टेबल होकर कैमरे के सामने पोॉ देती हुईं नजर आईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन ख़ान हाल ही में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची। इस दौरान वह बेहद हॉट लुक में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने ब्लैक अॉफशोल्डर टोप पहना हुआ था और साथ में शार्ट स्कर्ट पहनी हुई थी। ड्रैस को पहने सुजैन बेहद हॉट लुक में नजर आईं। वह काफी कम्फर्टेबल होकर कैमरे के सामने पोॉ देती हुईं नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस इवेंट के दौरान उनके पति अपने दोनों बेटों के साथ मौजूद थे। साल 2004 में शादी के बंधन में बंधने वाले सुज़ैन-ऋतिक ने साल 2014 में तलाक ले लिया। दोनों अक्सर मम्मी-पापा संग कभी अलग तो कभी साथ नज़र आते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे तलाक के बाद भी सुजैन ने पति का हर दुख-सुख में साथ दिया। एक बयान में उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके पति के साथ कंगना के अफेयर की सारी बातें बस कहानियां हैं। कंगान-ऋतिक विवाद में सुज़ैन ने खुले तौर पर पति ऋतिक का बचाव किया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

Sussanne Khanbold lookevent

loading...