main page

ड्रेस विवाद पर बोलीं सन्नी लियोनी- प्रियंका को उनके कपड़ों से नहीं, काम से आंकें

Updated 02 June, 2017 08:10:29 PM

अभिनेत्री सन्नी लियोन का कहना है कि जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मुलाकात के दौरान प्रियंका चोपड़ा...

मुंबईः अभिनेत्री सन्नी लियोन का कहना है कि जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मुलाकात के दौरान प्रियंका चोपड़ा के कपड़ों को लेकर ऑनलाइन ट्रोलिंग अनुचित है।

दरअसल, प्रियंका ने हाल ही में बर्लिन में मोदी से मुलाकात की थी और अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी। हालांकि, अभिनेत्री के छोटे कपड़ों को लेकर उन्हें कुछ वर्गों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और मुलाकात के लिए ‘उचित कपड़े नहीं पहनने’पर उनकी खिंचाई की गयी थी। सन्नी ने कहा कि अगर मोदी को इससे कोई समस्या थी तो उन्होंने इस पर आपत्ति व्यक्त किया होता।

उन्होंने बताया, ‘हमने इस देश का प्रधानमंत्री एक बहुत स्मार्ट व्यक्ति को चुना है। अगर उन्हें इससे समस्या थी तो उन्हें कुछ कहना चाहिए था। लेकिन उन्होंने नहीं कहा और मैं नहीं समझती हूं कि किसी व्यक्ति को ट्रोल करने का अधिकार है।’ ‘जिस्म 2’ की अभिनेत्री ने बताया कि प्रियंका एक स्मार्ट महिला है जिन्हें समाज के बारे में बहुत कुछ पता है। सन्नी लियोन ने कहा कि प्रियंका को उनके काम के आधार पर मूल्यांकन करें ना कि उनके कपड़ों के आधार पर। लियोन गुरुवार शाम पेटा के एक कार्यक्रम में बोल रही थीं। सनी लियोन ने कहा, सोशल मिडिया पर प्रियंका चोपड़ा की जो ट्रोलिंग हुई है वह गलत है।

 

Bollywood Tadka

:

Priyanka choprasunny leonehot actressclothesbollywood

loading...