main page

कर्ज से डूबा यह  कॉमेडियन, नहीं मिल रहा काम-खा रहा है दर-दर की ठुकरे

Updated 18 November, 2017 10:06:52 AM

90 के दशक के पॉपुलर कॉमेडी शो ''देख भाई देख'' के फेमस राइटर और कॉमेडियन लिलिपुट आज काम के मोहताज हो गए हैं। वे कर्ज में डूबे हुए हैं और अपनी बड़ी बेटी के घर जीवन बिताने को मजबूर हैं।

मुंबई: 90 के दशक के पॉपुलर कॉमेडी शो 'देख भाई देख' के फेमस राइटर और कॉमेडियन लिलिपुट आज काम के मोहताज हो गए हैं। वे कर्ज में डूबे हुए हैं और अपनी बड़ी बेटी के घर जीवन बिताने को मजबूर हैं।  यह खुलासा खुद लिलिपुट ने किया है।

गौरतलब है कि लिलिपुट का असली नाम एम.एम. फारुखी है। लिलिपुट की मानें तो पिछले पांच साल उनके लिए बहुत भयावह रहे। वे कर्ज में डूबे हुए हैं और उन्हें काम मिलने में दिक्कत आ रही है। 

Bollywood Tadka
बकौल लिलिपुट, "पिछले एक साल से दो स्क्रिप्ट्स लेकर मैं प्रोड्यूसर्स के ऑफिस के चक्कर काट रहा हूं। लेकिन कुछ कहते हैं कि देखेंगे-सोचेंगे। जबकि दूसरे ताना मारते हैं कि बौने उठकर चले आते हैं डायरेक्टर बनने।"

लिलिपुट ने इस बातचीत में 1998 में टीवी सीरीज 'वो' में किए गए नॉन कॉमिक रोल को भी याद किया। स्टीफेन किंग के एक हॉरर नॉवेल पर बेस्ड इस सीरीज में जब उन्होंने काम किया तो एक टॉप स्टार (लिलिपुट ने नाम नहीं बताया) ने कहा था, "अच्छा, आप सीरियस रोल भी कर सकते हो। मैं तो सोचता था कि बौने सिर्फ कॉमेडी के लिए बने होते हैं।"

Bollywood Tadka
लिलिपुट के मुताबिक, "एक अन्य हाइली एजुकेटेड एक्टर ने जोक मारते हुए कहा था कि लिलिपुट का पेजर नंबर भी उनसे लंबा है। इस बार मैंने जवाब दिया था- 'कुछ लोगों की जुबान भी मुझसे लंबी है, अब क्या कर सकते हैं।"

:

lilliputstruggling lifedekh bhai dekh

loading...