main page

इस एक्ट्रैस पर बकाया हैं 64 लाख, कभी न्यूड होकर बटोरी थीं सुर्खियां

Updated 29 December, 2017 12:19:28 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस लिंडसे लोहान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। खबर हैं कि लोहान पर 64 लाख रुपये का टैक्स बकाया है। लिंडसे ने साल 2010, 2014 और 2015 में हुई कमाई का टैक्स फाइल नहीं किया है। हाल ही में खबर आ रही हैं कि लिंडसे एक बार फिर से सिंगिंग की दुनिया में कदम रख सकती हैं। अब लिंडसे के फैंस के लिए इससे बड़ी खबर क्या हो सकती है।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस लिंडसे लोहान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। खबर हैं कि लोहान पर 64 लाख रुपये का टैक्स बकाया है। लिंडसे ने साल 2010, 2014 और 2015 में हुई कमाई का टैक्स फाइल नहीं किया है। हाल ही में खबर आ रही हैं कि लिंडसे एक बार फिर से सिंगिंग की दुनिया में कदम रख सकती हैं। अब लिंडसे के फैंस के लिए इससे बड़ी खबर क्या हो सकती है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले दिनों लिंडसे थाईलैंड के बीच बुर्किनी में नजर आईं। बुर्किनी महिलाओं के लिए लाया गया एक स्विमवियर है जिसे बुर्का और बिकिनी के कॉम्‍ब‍िनेशन से बनाया गया है। बुर्किनी में लिंडसे का फोटोशूट और इस्लाम में उनकी रुचि ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस से मिक्स कमेंट्स मिले थे। लिंडसे लोहान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

:

Lindsay LohanTaxes

loading...