main page

लीजा हेडन ने "Hello" मैगज़ीन के लिए करवाया फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा स्टनिंग अवतार

Updated 26 May, 2018 02:30:07 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस लीज़ा हेडन ने हाल ही में "Hello!" मैगज़ीन के कवर पेज के लिए फोटोशुट करवाया है। लीज़ा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक माॅडल और फैशन डिज़ाइनर भी हैं। लीज़ा को ‘Haute’ माॅम भी कहा जाता है। उन्होंने अपना फोटोशुट अलग ड्रेसेस और अलग अंदाज़ मे करवाया है। उनकी सारी ड्रेसेस अलग-अलग डिज़ाइनर ने बनाई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस लीज़ा हेडन ने हाल ही में "Hello!" मैगज़ीन के कवर पेज के लिए फोटोशुट करवाया है। लीज़ा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक माॅडल और फैशन डिज़ाइनर भी हैं।

Bollywood Tadka

लीज़ा को ‘Haute’ माॅम भी कहा जाता है। उन्होंने अपना फोटोशुट अलग ड्रेसेस और अलग अंदाज़ मे करवाया है। उनकी सारी ड्रेसेस अलग-अलग डिज़ाइनर ने बनाई है।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी कवर पे लगी हुई है उसमे उन्होंने चांदी के जैसे बैक लेस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हाॅट लग रही है। इस ड्रेस को 'फालगुनी शाह' ने डिज़ाइन किया है।

Bollywood Tadka   

वहीं लीजा ने एक जगह प्लैटिड मटैलिक गाउन पहना हुआ है, जिसे  'डेमे गबराइला' ने डिज़ाइन किया है। लीज़ा ने इस ड्रेस के साथ एक ब्रैसलेट पहना हुआ है जिसे 'दीपा गुरनानी' ने डिज़ाइन किया है।

Bollywood Tadka

लीज़ा ने कुछ तस्वीरों में सरासर पतला और चमकदार गाउन पहना हुआ है जिसे 'मनीश मल्होत्रा' ने डिज़ाइन किया है।

Bollywood Tadka

लीज़ा ने कुछ तस्वीरों में आॅफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है, जिसे 'Papa Don't Preach' ने डिज़ाइन किया है।

Bollywood Tadka

वहीं जब लीज़ा ने बाॅडी सूट पहन कर अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई जिसे देखकर किसी की भी सांसे थम जाएं।

Bollywood Tadka


बता दें कि लीज़ा ने अपनी पहली फिल्म "आइशा" में एक काॅमेडियन का रोल अदा किया था और उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड शो में फिल्म "ड्रामा क्वीन" में बेस्ट काॅमेडी का अवार्ड भी मिला है।

Bollywood Tadka

लीज़ा ने बाद में रोमांटिक कॉमेडी "हाउसफुल 3" में अभिनय किया और उन्होंने फिल्म "एे दिल है मुश्किल" में अपने डाॅयलाॅग से सबका दिल जीत लिया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

lisa haydonhello magazinephotoshootpicturesbold looks

loading...