main page

बॉथटब में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते इस बॉलीवुड एक्ट्रैस ने की फोटो शेयर

Updated 15 April, 2017 03:01:33 PM

''ऐ दिल है मुश्किल'' की एक्ट्रैस लीजा हेडन मा्ं बनने वाली हैं, ये बात तो सबको पता है।  लीजा की प्रेग्नेंसी को 3 महीने से ज्यादा टाइम हो गया है। लीजा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कभी फ्रेंड्स तो कभी पति डिनो के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती रहती हैं।

मुंबई: 'ऐ दिल है मुश्किल' की एक्ट्रैस लीजा हेडन मा्ं बनने वाली हैं, ये बात तो सबको पता है।  लीजा की प्रेग्नेंसी को 3 महीने से ज्यादा टाइम हो गया है। लीजा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कभी फ्रेंड्स तो कभी पति डिनो के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें लीजा बाथ टब में लेतीं बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है साथ में वह मैग्जीन पढ़ती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डिनो ललवानी से शादी की थी। लीजा और डिनो पिछले डेढ़ साल से डेटिंग कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने थाईलैंड के फुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी की थी। जिसकी फोटोज लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। लीजा के पति पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एंटरप्रेन्योर गुल्लू ललवानी के बेटे हैं।

Bollywood Tadka

 

:

lisa haydonbaby bump

loading...