FacebookTwitterg+Mail

एक शो के दौरान एंकर ने उठा दी अपनी ड्रैस और भरी ऑडियंस के सामने दिखी पैंटी, देखकर होंगे शर्मसार

live show anchor lifts her dress
01 February, 2018 01:47:13 PM

लंदन: रोमानिया में एक टीवी कार्यक्रम की शूटिंग दौरान दो महिला एंकर कार्यक्रम को लाइव ऑडियंस के समने होस्ट कर रही थी। तब देखते ही देखते अचानक एक एंकर ने इधर उधर घूमना शुरू कर दिया और अपना गाउन सबके सामने उठाकर चिल्लाने लगी। ऐसा देखकर वहां बैठे सारे लोग हैरत में पड़ गए। इस एंकर ने जाने अनजाने में वो कर दिया जिसकी वजह से इनको खासी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

गाउन उठाकर चिल्लाती रही

एंकर अपना गाउन उठाकर इधर उधर घूमने लगी और चिल्लाने लगी और अपनी पेंटी को देखने लगी। ऐसा सब एक लाइव शो के दौरान होना बहुत ही हैरतअंगेज़ था। उनके साथ खड़ी एंकर भी कुछ ना समझ सकी और ऑडियंस में बैठे लोगों की आँखें फटी की फटी रह गयी।

PunjabKesari

एंकर को लगा कुछ ऐसा

बात ये थी की शो होस्ट करते समय एंकर को ऐसा लगा जैसे उनकी पेंटी में मकड़ी घुस गई है और इसलिए उन्होंने चिल्लाना शुरू किया और अपना गाउन उठाकर पेंटी पर हाथ मारकर चेक करने लगी।

PunjabKesari

उनकी मदद के लिए आया एक लड़का

बात यही ख़त्म नहीं हुई एंकर की ऐसी हालत देखकर एक लड़का दौड़कर आया और उनके गाउन के अंदर देखने लगा की कोई मकड़ी तो नहीं है। वो आया तो उनकी मदद करने था पर देखने वालो को ये और भी अटपटा लगा।

PunjabKesari

मुँह छिपाने लगी एंकर

जब उनको पूरा यकीन हो गया की कोई मकड़ी नहीं है तब एंकर ने अपना सामान उठाकर कैमरा फेस किया पर अपने किये पर वो बहुत ही शर्मींदगी को भी महसूस कर रही थी इसीलिए उन्होंने अपना मुँह छिपा लिया।


live show anchor lifts dress Oops Moments
loading...