main page

मेकओवर के बाद बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की खुल गई किस्मत, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

Updated 12 February, 2018 02:39:52 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी शर्मा शो में एक कॉमनर के तौर पर शामिल हुई थीं। वह ज्यादा दिनों तक को शो में अपनी जगह नहीं बना पाई थीं लेकिन लोगों का दिल जरूर जीत लिया था। हालांकि शो के बाद उनका मेकओवर लोगों को खूब पसंद आया।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी शर्मा शो में एक कॉमनर के तौर पर शामिल हुई थीं। वह ज्यादा दिनों तक को शो में अपनी जगह नहीं बना पाई थीं लेकिन लोगों का दिल जरूर जीत लिया था। हालांकि शो के बाद उनका मेकओवर लोगों को खूब पसंद आया। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि शो के करीब एक साल बाद उनके हाथ ऐसा प्रोजेक्ट लगा है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दिसकी वजह से उनकी किस्मत खुल गई है। खबरों की मानें तो लोकेश को बड़ी बजट की तमिल फिल्म मिल गई है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में उनके अॉपोजिट फेमस एक्टर को भी साइन किया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो सकती है। इस फिल्म को 'तारा प्रोडक्शन ऑफ चेन्नई' ने प्रोड्यूस किया है जिसमें तमिल के तीन फेमस चेहरे दिखाई देंगे। सूत्रों की मानें तो लोकेश ने तमिल टैलेंट एजेंसी Crimson Dew Drops के साथ एक करार भी किया है जो उनकी ब्रांडिंग और पीआर को मैनेज करेगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिलचस्प बात यह है कि लोकेश ने अपना नाम भी बदल लिया है। उन्होंने अपना नाम लोकेश कुमारी शर्मा से लवी शरना कर लिया है और वह अब यही चाहती हैं कि लोग उन्हें इसी नाम से जानें। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Bigg Boss 10Lokesh Kumari Sharmasignedtamil film

loading...