main page

सलमान ख़ान की पूर्व भाभी ने पहनी इतनी Hot ड्रैस, देख थम गईं सबकी निगाहें (देखें तस्वीरें)

Updated 08 December, 2017 01:40:31 PM

बॉलीवुड अदाकारा सलमान ख़ान की पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा खान हाल ही में एक स्पोर्ट्स ब्रांड रिबॉक के एक लॉन्च के मौके पर पहुंची। मलाइका इतनी हॉट लग रही थीं कि वहां मौजूद लोगों की निगाहें उनपर थम गईं।

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा सलमान ख़ान की पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा खान हाल ही में एक स्पोर्ट्स ब्रांड रिबॉक के एक लॉन्च के मौके पर पहुंची। मलाइका इतनी हॉट लग रही थीं कि वहां मौजूद लोगों की निगाहें उनपर थम गईं।

Bollywood Tadka,malaika arora image,मलाइका अरोरा इमेज

मलाइका ने बहुत हॉट रैड कलर की ड्रैस पहनी हुई थी जिसमें एक लॉग कट था। इस ड्रैस संभालने में थिक्कत हो रही थी। ड्रैस पर लगी फ्रील उनके पैरों में आ रही थी।  

Bollywood Tadka,,malaika arora image,मलाइका अरोरा इमेज
 44 साल की मलाइका को देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल हो जाता है। वहीं आप ये भी अंदाज़ा नहीं लगा पाए होंगे कि मलाइका 15 साल के एक बेटे की मां हैं।

Bollywood Tadka,malaika arora image,मलाइका अरोरा इमेज
बताते चलें कि वे सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और तस्वीरों वाली साइट इंस्टा पर तो लोग उनपर जान छिड़कते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर जल्द ही उनके पांच मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो जाएंगे।

Bollywood Tadka,malaika arora image,मलाइका अरोरा इमेज

: Neha

Malaika Arora KhanMalaika Arora ImagesSalman KhanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity Hindi NewsBollywood Box Office Masala Hindi News

loading...