main page

टीवी की लाडली बहू हिना खान की जिंदगी में फिर से हुई इस शख्स की वापसी, शेयर की तस्वीर

Updated 21 January, 2018 05:07:44 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे बनी। हाल ही में हिना खान की जिंदगी में एक ख़ास शख्स की एंट्री हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शो में एक टास्क एक दौरान हिना को अपने दोस्त लव त्यागी को नॉमीनेशन से बचाने के लिए अपने सबसे प्यारे और आठ साल पुराने सॉफ्ट टेडी ‘पूह’ को त्यागना पड़ा था। जिसके के लिए उन्होंने काफी हंगामा भी किया था।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे बनी। हाल ही में हिना खान की जिंदगी में एक ख़ास शख्स की एंट्री हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शो में एक टास्क एक दौरान हिना को अपने दोस्त लव त्यागी को नॉमीनेशन से बचाने के लिए अपने सबसे प्यारे और आठ साल पुराने सॉफ्ट टेडी ‘पूह’ को त्यागना पड़ा था।

Bollywood Tadka

जिसके के लिए उन्होंने काफी हंगामा भी किया था। इतना ही नहीं ‘पूह’ का बलिदान देने पर हिना का सोशल साइट पर काफी मजाक भी उड़ाया गया लेकिन एक बार ‘पूह’ की एंट्री हो गई है। इस बात की जानकारी खुद हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। बताया जा रहा है कि हिना के ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल ने हिना खान की लाइफ में ‘पूह’ की एंट्री दोबारा करवाई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शो भले ही ख़त्म हो गया हो लेकिन शिल्पा शिंदे और हिना खान का झगड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शिल्पा, जहां हिना खान के कमेंट्स को लेकर अब मीडिया में सरेआम बातें कर रही है तो हिना खान ने इस मामले में चुप्पी साधी है। 
 

:

hina khanBoyfriendRocky Jaiswal

loading...