main page

लोपामुद्रा राउत ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

Updated 11 March, 2017 07:36:05 PM

मॉडल लोपामुद्रा राउत कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के बाद सेलेब्रिटी हो गई...

मुंबई: मॉडल लोपामुद्रा राउत कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के बाद सेलेब्रिटी हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक बोल्ड फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीं। मालूम हो कि बिग बॉस से एलिमिनेट होने के बाद से लोपामुद्रा कई इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं, हाल ही में वह गोआ में आयोजित किए गए इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में नजर आई थीं। 

गौरतलब है कि रोहन मेहरा और लोपामुद्रा राउत बिग बॉस के घर में काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। अमूमन घर से बाहर आने के बाद बहुत सारी दोस्ती टूट जाती हैं लेकिन रोहन और लोपा की दोस्ती इसका अपवाद है क्योंकि दोनों एक-दूसरे के साथ अभी भी टच में हैं।

अभी हाल ही में 'बिग बॉस-10' की कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत ने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में वे बेहद ही हॉट और खूबसूरत नजर आई है। यह फोटोशूट बेहद ही शानदार है। इस फोटोशूट की तस्वीरें लोपामुद्रा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है जो हम ख़ास आपके लिए लेकर आए है। लोपामुद्रा इसके पहले भी कई फोटोशूट करवा चुकी है और साथ ही कई मैगजीन्स लिए वे बोल्ड लुक दे चुकी है। लोपा कई रियलिटी शो में भी हिस्से ले चुकी है। इस फोटोशूट में लोपा व्हाइट एंड ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं।
 

:

lopamudra rautHotphotoshootHot PicsBIGG BOSS

loading...