FacebookTwitterg+Mail

भगवान शिव को असल हीरो मानते हैं टाइगर श्राफ

lord shiva is considered the real hero tiger shroff
10 January, 2017 04:33:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनता टाइगर श्राफ भगवान शिव को अपना असल हीरो मानते हैं।  टाइगर श्रॉफ भगवान शिव अपना असली हीरो मानते हैं। टाइगर का कहना है कि डांस और ऐक्शन दोनों ही कलाएं नृत्य के भगवान की तरफ उनके समर्पण से उन्हें मिली हैं। टाइगर का कहना है कि भगवान शिव से ही उन्हें प्रेरणा मिलती है कि किसी भी चीज में कोई कमी न रहने दें, किसी भी चीज को अधूरा न छोड़े और हर चीज में अपना बेस्ट दें।

टाइगर का कहना है कि जब भी वह कोई ऐक्शन सीन करते हैं या फिर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे होते हैं तो यही वो शक्ति है जो उन्हें अपना बेस्ट देने के लिए मानसिक रूप से प्रेरणा देती है। टाइगर श्रॉफ भगवान शिव के लिए पहले हर सोमवार को व्रत भी रखते थे। लेकिन अब अपने बिजी शेड्यूल के कारण वह ऐसा नहीं कर पाते।  

टाइगर ने कहा कि शिव एक शांतिप्रिय योद्धा हैं लेकिन यदि कोई चीज उन्हें परेशान करती है तो उनके अंदर का तांडव बाहर आ जाता है और यही शांति प्रिय योद्धा कुछ और ही बन जाता है। शिव का यही बदलाव टाइगर को उनकी ओर और समर्पित करता है। टाइगर अब भले ही हर सोमवार व्रत नहीं रख पाते लेकिन वह अपना हर नया काम सोमवार को ही शुरू करते हैं क्योंकि सोमवार भगवान शिव का दिन है।


Tiger Shroff Lord Shiva real hero
loading...