main page

लखनऊ सेंट्रल ट्रेलर: सपने या आजादी... आखिर किसके लिए हैं फरहान अख्‍तर की कोशिश

Updated 28 July, 2017 02:05:52 AM

फिल्‍म Lucknow Central का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में फरहार अख्तर मुख्य किरदार...

मुंबईः फिल्‍म Lucknow Central का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में फरहार अख्तर मुख्य किरदार में है। फिल्म का लखनऊ से भी खास कनेक्शन है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग कई दिन लखनऊ में ही हुई थी। इसके अलावा फिल्म में फरहान के दोस्त बंटी का किरदार यूपी के ही आलोक पांडे निभा रहे हैं। दरअसल Lucknow Central के ट्रेलर में दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे एक भोजपुरी गायक बनने का सपना रखने वाले, उत्तर प्रदेश के मुराबाद के रहने वाले किशन मोहन गिरहोत्रा (फरहान अख्‍तर) को खून के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है। 

 


फिल्‍म में फरहान एक भोजपुरी एक्‍टर बनना चाहते हैं। लेकिन परिस्थितियां कुछ ऐसी बनती है कि वो स्‍टेज पर नहीं बल्कि जेल पहुंच जाते हैं। हाल ही में फिल्‍म में फरहान का फर्स्‍टलुक जारी किया गया था जिसमें वे एक स्‍लेट पकड़े हुए नजर आये थे जिसमें लिखा था नाम किशन मोहन गिरहोत्रा, कैदी नं. 1821. 

फिल्‍म के ट्रेलर को फरहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है और कैप्‍शन में लिखा है,' कैदी क्र. 1821 आपके मनोरंजन के लिए लाया है।' लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक भोजपुरी गायक बनने का सपना रखनेवाले, उत्‍तर प्रदेश के रहनेवाले किशन को खून के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है। किशन का सपना था कि वह खुद का एक म्‍यूजिक बैंड बनायेगा लेकिन अब वह लखनऊ सेंट्रल जेल में बैंड बनाने का सपना पूरा करता है। वह जेल के कुछ कैदियों के साथ भागने का भी प्‍लान बनाता है। फिल्‍म में 'कॉकटेल' गर्ल डायना पेंटी ने इस फिल्‍म में एनजीओ वर्कर का किरदार निभाया है। फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु' एक्‍टर दीपक डोबरियाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं। 

 


फरहान का लुक भी डिफ्रेंट नजर आ रहा है। ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में भोजुपरी एक्‍टर और गायक मनोज तिवारी और एक्‍टर रवि किशन की भी हल्‍की झलक नजर आ रही है। फिल्‍म का रंजीत तिवारी ने डायरेक्‍ट किया है। फिल्‍म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स ने किया है। फिल्म को 'डी डे' और अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' के मेकर्स ने बनाया है। अब देखना दिलचस्‍प होगा कया फिल्म में फरहान, अक्षय की तरह हिट कार्ड खेल पायेंगे।

:

Lucknow centraltrailerreleasebollywood

loading...