main page

लव त्यागी की एलिमिनेशन से फैन्स का फूटा गुस्सा, शो को बताया फेक!

Updated 06 January, 2018 05:19:01 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में हुए मॉल टास्क में कम वोट्स के की वजह से हाल ही में लव त्यागी को घर से बेघर होना पड़ा। इस टास्क में हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकसा गुप्ता नॉमिनेटेड थे और लाइव वोटिंग के ज़रिये फैन्स से वोट मांगे गए थे। इस लाइव वोटिंग के चक्कर में लव को बाहर जाना पड़ा है। कुछ दिनों से लव के गेम में काफी सुधार देखा गया था। उन्हें दर्शक भी काफी पसंद कर रहे थे लेकिन उनके ऐसे जाने से उनके फैन्स को काफी बड़ा झटका लगा है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में हुए मॉल टास्क में कम वोट्स के की वजह से हाल ही में लव त्यागी को घर से बेघर होना पड़ा। इस टास्क में हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकसा गुप्ता नॉमिनेटेड थे और लाइव वोटिंग के ज़रिये फैन्स से वोट मांगे गए थे। इस लाइव वोटिंग के चक्कर में लव को बाहर जाना पड़ा है। कुछ दिनों से लव के गेम में काफी सुधार देखा गया था।

Bollywood Tadka

उन्हें दर्शक भी काफी पसंद कर रहे थे लेकिन उनके ऐसे जाने से उनके फैन्स को काफी बड़ा झटका लगा है।जिसके चलते अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। लव के फैन्स ने चैनल और प्रोडक्शन हाउस एंडेमोल को इसका कसूरवार बता रहे है। फैन्स की माने तो इस तरह का एलिमिनेशन प्रोसेस नहीं होना चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि लव दिल्ली के रहने वाले हैं। ऐसे में उन्हें मुंबई में कम वोट्स मिले है। इतना ही नहीं लव के जाने के बाद हैशटैग #अन्फैरडिसिशन लव यह काफी ट्रेंड होने लगा था। जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो शो में कितने पॉपुलर थे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSLuv TyagiElimination

loading...