main page

बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में हुआ लव का Welcome

Updated 10 January, 2018 01:36:52 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 और दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले लव त्यागी शो में कम वोटस के चलते घर से बेघर हो गए। हाल ही में जब लव अपने होम टाउन दिल्ली पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनके गर्मजोशी के साथ वेलकम की तैयारी की गई थी, जिसे देख वो सरप्राइज्ड रह गए। दरअसल, लव के पापा समेत कई फैमिली मेंबर्स ने उन्हें फूलों की माला पहनाकर और बुके देकर रिसीव किया। इस दौरान लव के कई फैन्स भी वहां मौजूद थे जिन्होंने उनके साथ सेल्फी भी ली।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 और दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले लव त्यागी शो में कम वोटस के चलते घर से बेघर हो गए। हाल ही में जब लव अपने होम टाउन दिल्ली पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनके गर्मजोशी के साथ वेलकम की तैयारी की गई थी, जिसे देख वो सरप्राइज्ड रह गए।

Bollywood Tadka

दरअसल, लव के पापा समेत कई फैमिली मेंबर्स ने उन्हें फूलों की माला पहनाकर और बुके देकर रिसीव किया। इस दौरान लव के कई फैन्स भी वहां मौजूद थे जिन्होंने उनके साथ सेल्फी भी ली।

Bollywood Tadka

बता दें कि बतौर कॉमनर लव की शो में एंट्री हुई थी लेकिन ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले ही ये इविक्ट हो गए थे। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुंबई के एक मॉल में लाइव वोटिंग करवाई गई थी।

Bollywood Tadka

इसमें शिल्पा शिंदे, हिना खान और विकास गुप्ता की तुलना में लव को सबसे कम वोट मिले थे, इसलिए उन्हें शो से बाहर होना पड़ा था। गौरतलब है कि लव इस सीजन में कई बार नॉमिनेट हुए लेकिन फैन्स के वोट्स ने इन्हें हमेशा बचा लिया। हालांकि, लाइव वोटिंग में ऐसा नहीं हो पाया। शो से बाहर होने के बाद लव एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और बंदगी कालरा के साथ चिल करते हुए स्पॉट हुए थे। इनकी ये फोटो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSLuv Tyagigrand welcomeAirport

loading...