main page

'बिग बॉस 11' के बाद चमकी लव त्यागी की किस्मत, अब इस रियलिटी शो में आएंगे नजर

Updated 24 January, 2018 12:07:08 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 11'' खत्म होने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट ने एक खास पहचान हासिल कर ली है। शो की विजेता बेशक शिल्पा शिंदे रही हों, लेकिन उनके अलावा बाकी प्रतिभागियों ने भी दर्शकों का दिल खूब जीता। सभी ने इस शो के जरिए अपने काफी फैंस बनाए हैं, जो अब इन हस्तियों से जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' खत्म होने के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट ने एक खास पहचान हासिल कर ली है। शो की विजेता बेशक शिल्पा शिंदे रही हों, लेकिन उनके अलावा बाकी प्रतिभागियों ने भी दर्शकों का दिल खूब जीता।

Bollywood Tadka

सभी ने इस शो के जरिए अपने काफी फैंस बनाए हैं, जो अब इन हस्तियों से जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। अगर बिग बॉस के घर में आम आदमी के तौर पर एंट्री लेने वाले सदस्यों की बात करें तो वह भी अब किसी सैलिब्रिटी से कम नहीं हैं। इन्हीं में से एक लव त्यागी भी हैं, जो इन दिनों काफी सु्र्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि बिग बॉस के बाद अब लव को एक और रियलिटी शो में देखा जाने वाला है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार अब वह एम टीवी के लोकप्रिय शो 'स्प्लिट्सविला' में नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने इस शो के लिए सभी जरूरी पेपर्स भी साइन कर लिए हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद वॉयकॉम 18 अब एक बार फिर से लव त्यागी के साथ काम करना चाहता है। वैसे ‘बिग बॉस’ के घर में लव ने अपनी फीमेल फैंस की लिस्ट काफी लंबी कर ली है, और शायद यहीं कारण है कि उन्हें फिर से नए अवतार में पेश किए जाने की तैयारी हो रही है।

Bollywood Tadka

:

luv tyagiBigg Boss 11Splitsvilla

loading...