FacebookTwitterg+Mail

अजय जडेजा पर फिदा थी माधुरी, इस वजह से टूट गया था दिल

madhuri dixit ajay jadeja love story
13 February, 2018 11:54:30 AM

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रैस माधुरी दीक्षित इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। माधुरी दीक्षित का सुपरहिट गाना 'एक दो तीन' फिर से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने आ रहा है। इस गाने को जैकलीन फर्नांडिज पर फिल्माया जाएगा। इसके अलावा माधुरी निर्देशक रोहित शैट्टी की फिल्म 'टोटल धमाल' में फिर से अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। 

PunjabKesari

माधुरी के चाहने वालों में लंबी लिस्ट है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई स्टार भी हैं। उनका नाम संजय दत्त, अनिल कपूर के साथ जुड़ता रहा है लेकिन माधुरी का दिल फिसला क्रिकेटर अजय जडेजा पर। दोनों की मुलाकात एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान हुई। पहली ही मुलाकात से माधुरी और अजय के अफेयर के किस्से उड़ने लगे।

PunjabKesari
माधुरी से नाम जुड़ने के बाद अजय जडेजा के फिल्मों में आने की भी चर्चा होने लगी। यही नहीं माधुरी ने एक प्रोड्यूसर से अजय को फिल्म में लेने की सिफारिश की। माधुरी से जुड़ने का असर जडेजा के खेल पर देखने को मिला और उनकी परफॉर्मेंस लगातार गिरती जा रही थी।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा रॉयल फैमिली से थे जबकि माधुरी एक मध्यमवर्गीय फैमिली से। इस वजह से अजय जडेजा का परिवार इस अफेयर को लेकर खुश नहीं था और वह माधुरी के साथ रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे।

अफेयर की खबरों के बीच अजय जडेजा का नाम अजहरुद्दीन के साथ फिक्सिंग में आ गया। फिक्सिंग में नाम आने के बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली और डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली।


Madhuri dixit Ajay Jadeja love story
loading...