main page

21 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे संजय दत्त, पहले फिल्म करने से कर दिया था इन्कार

Updated 18 April, 2018 03:33:16 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के किस्से बेहद मशहूर थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इन दिनों लवर्स बने ये दो लोग आज एक-दूसरे के लिए एकदम अजनबी हो गए हैं। दोनों ने "साजन", "खलनायक" जैसी फिल्मों में एख साथ काम किया और लोगो ने इनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया। हाल ही में अब 21 साल बाद ये जोड़ी फिर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के किस्से बेहद मशहूर थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इन दिनों लवर्स बने ये दो लोग आज एक-दूसरे के लिए एकदम अजनबी हो गए हैं। दोनों ने "साजन", "खलनायक" जैसी फिल्मों में एख साथ काम किया और लोगो ने इनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया। हाल ही में अब 21 साल बाद ये जोड़ी फिर एक बार स्क्रीन शेयर कर रही है।

Bollywood Tadka

दरअसल, पहले इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका श्रीदेवी निभाने वाली थीं, लेकिन उनके असमय निधन के बाद उनकी जगह माधुरी दीक्ष‍ित को साइन किया गया। संजय इस फिल्म में पहले से थे, लेकिन माधुरी के साइन किए जाने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। खबरों के मुताबिक संजय ने इस फिल्म में वापसी की है और वे माधुरी के साथ फिर नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि संजय और माधुरी की आखिरी फिल्म 'महानता' थी, जो कि 1997 में रिलीज हुई थी। इससे पहले संजय की 1993 के बम ब्लास्ट में गिरफ्तारी होने के बाद दोनों ने कोई फिल्म नहीं की थी। अब इस जोड़ी को करण जौहर की फिल्म ‘शिद्दत’ में फिर साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

Bollywood Tadka

:

madhuri dixitsanjay duttfilm shiddatkaran joharabhishekh verma

loading...