main page

महेश बाबू की 'भारत एएन नेनू' ने फैंस के बीच मचाई खलबली, दूध से नहलाया गया

Updated 21 April, 2018 11:51:59 PM

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ''भारत एएन नेनू'' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। महेश की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस जबरदस्त तरीके से सिनेमाघरों

मुंबईः साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत एएन नेनू' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। महेश की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस जबरदस्त तरीके से सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। अपने चहेते इस स्टार को देखने के लिए फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा था।
Bollywood Tadka
मेगास्टार महेश बाबू की राजनीतिक नाटक के रिलीज के प्रति दर्शकों के उत्साह देखते हुए बन रहा था, परिणामस्वरूप अपने पसंदीदा सुपरस्टार को पॉवर पैक मुख्यमंत्री अवतार में देखने के लिए फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर सिनेमाघरों में प्रशंसकों की भारी भीड़ देखने मिली। महेश बाबू के प्रति अपने प्यार की गवाही देते हुए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर 'भारत एएन नेनू' के पहले शो की टिकट के साथ अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर की है।


महेश बाबू की सिनेमा के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया में सैलाब उमड़ पड़ा। सुपरस्टार के विश्वभर में मौजूद प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए, महेश बाबू की आने वाली ड्रामा फिल्म 'भारत एएन नेनू' को दुनिया भर के 45 देशों में रिलीज किया जाएगा।

:

mahesh babubharat ane nenubollywood

loading...