main page

नम्रता शिरोडकर के साथ महेश बाबू की तस्वीर हो रही है वायरल

Updated 22 April, 2018 09:03:46 PM

सुपरस्टार महेश बाबू की फ‍िल्‍म ''भारत एएन नेनू'' ने बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचाकर अब तक 160 करोड़ की कमाई कर ली है। फैंस से उन्हें बहुत प्यार भी मिला, लेकिन इस बार उनके फैंस उनसे थोड़ा नाराज़ हो गए हैं। महेश बाबू इंडस्ट्री में अपनी प्राइवेसी को हमेशा बरकरार रखते हैं, लेकि‍न हाल ही में उनकी एक इंस्टा

मुंबईः सुपरस्टार महेश बाबू की फ‍िल्‍म 'भारत एएन नेनू' ने बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचाकर अब तक 160 करोड़ की कमाई कर ली है। फैंस से उन्हें बहुत प्यार भी मिला, लेकिन इस बार उनके फैंस उनसे थोड़ा नाराज़ हो गए हैं। महेश बाबू इंडस्ट्री में अपनी प्राइवेसी को हमेशा बरकरार रखते हैं, लेकि‍न हाल ही में उनकी एक इंस्टा पोस्ट फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh) on


यह तो हर कोई जानता है कि वह अपनी पत्नी नम्रता शिरोड़कर से बेहद प्यार करते हैं और अपनी हर सफलता का श्रेय उन्हें ही देते हैं। लेकिन हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिससे उनके फैंस भी हैरान रह गए।
Bollywood Tadka
फोटो चर्चा में इसीलिए आ गई क्यों की ऐसा पहली बार हुआ जब महेश बाबू ने ऐसी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। एक्टर ने अपनी वाइफ एक्ट्रैस नम्रता श‍िरोडकर को किस करते हुए तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'थैंक्यू माई लव'। इस पोस्ट के रिस्पांस में नम्रता ने लिखा, 'आई लव यू माई लव'। 

:

mahesh babuviral picbollywoodkiss

loading...