FacebookTwitterg+Mail

कभी टॉयलेट साफ करती थी माहिरा खान, अब है इतनी फेमस एक्ट्रैस

mahira khan life tragedy
24 September, 2017 12:13:16 PM

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने लव बाइट के निशान के कारण काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने इसी साल शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत की। 

PunjabKesari

लेकिन महिरा के बारे में ये बात कम ही लोग जानते हैं कि उनकी गिनती सबसे पॉपुलर और पॉपुलर पाकिस्तानी एक्ट्रैसेस में की जाती है। आप सबको जानकर ये हैरानी होगी कि इतनी पॉपुलर एक्ट्रैस महिरा कभी वेट्रेस के तौर पर भी काम कर चुकी है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो माहिरा का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था। कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल में माहिरा ने पढ़ाई थी। फिर 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए कैलिफोर्निया चली गईं।

PunjabKesari

कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर के लिए उन्होंने एनरोल किया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रैस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी।

PunjabKesari

यूएस में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्त्रां में पार्ट टाइम जॉब किया। इतना ही नहीं यूएस में पढ़ाई के दौरान वे Rite Aid नामक दुकान पर काम करती थी। यहां वो टॉयलेट साफ, झाड़ू-पोंछा लगाने और कैशियर तक का काम किया करती थीं।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, 2006 में लॉस एंजिलिस में माहिरा की मुलाकात अली अस्करी नाम के शख्स से हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई इस कपल ने शादी करने की प्लानिंग की लेकिन माहिरा का परिवार इसके खिलाफ था।

PunjabKesari

ऐसे में उन्होंने फैमिली के खिलाफ जाकर 13 जुलाई, 2007 में अली से निकाह किया था। करीब 8 साल साथ रहने के बाद 2015 में माहिरा और अली ने तलाक ले लिया। जोड़ी का एक बेटा अजलान भी है, जो माहिरा के साथ रहता है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


mahira khan life Tragedy
loading...