main page

रणबीर कपूर के दादा के गाने पर माहिरा खान ने किया डांस, चंद मिनटों में वीडियो हुई वायरल

Updated 17 April, 2018 11:31:15 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस माहिरा खान की हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में माहिरा रनबीर कपूर के दादा जी यानी राज कपूर और नर्गिस के गाने पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस माहिरा खान की हाल ही में एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में माहिरा रनबीर कपूर के दादा जी यानी राज कपूर और नर्गिस के गाने पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। लोग उनकी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

آئ لو یو!!💕. @adnanansariofficial

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

 

वीडियो में माहिरा काफी प्यारे एक्सप्रैशंस दे रही हैं। माहिरा के इस वीडियो को फैंस बेहिसाब लाइक कर रहे हैं साथ ही कमेंट बॉक्स में माहिरा की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. माहिरा के इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं। गाने की बात करें तो ये राज कपूर और नर्गिस पर फिल्माया 'जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो' है। 

बता दें कि रनबीर और माहिर उन दिनों काफी चर्चाओं में आ गए थे जब न्यूयॉर्क से उनकी स्मोकिंग करते हुए काफी तस्वीरें वायरल हुई थी। जहां माहिरा को सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर ट्रोल किया था जिसके बाद रनबीर माहिरा को पूरा सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। वहीं दोनों को रिलेशन की खबरें भी काफी सामने आई थी। 

:

mahira khanviral dance videoranbir kapoorgrandfatherraj kapoor

loading...