main page

रणबीर संग सिगरेट पीने की बात पर पाकिस्तानी एक्ट्रैस ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये

Updated 18 October, 2017 10:42:07 PM

कुछ दिन पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल...

मुंबईः कुछ दिन पहले रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रैस माहिरा खान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। दोनों को न्यूयॉर्क में साथ में देखा गया था। इन तस्वीरों में माहिरा काफी छोटी ड्रेस में रणबीर के साथ दिखाई दी थीं। साथ ही वो सिगरेट पीती भी नजर आ रही थीं। इन दोनों ही चीजों को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माहिरा मंगलवार को पाकिस्तान में फिल्म वर्ना के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची। यहां मौजूद मीडिया ने माहिरा से रणबीर के साथ वाले उन फोटोज के बारे में जब पूछा तो उन्होंने कहा कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है और उनकी मुलाकात में ऐसी कोई भी गलत बात नहीं है। उन्होंने कहा कि एक लड़के और लड़की का हैंगआउट करना आम बात है और इसमें कोई गलत बात नहीं।

Bollywood Tadka

माहिरा ने कहा कि इस घटना से उन्हें सीख मिली है क्योंकि मीडिया अब फिल्मों के अलावा भी और कई जगह भी होती है। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें कहते हैं कि वो फिल्मों में भी सभ्य कपड़े पहनती हैं और नशा करती नहीं दिखती। लेकिन इसकी वजह ये है कि उन्हें दुनिया को दिखाने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं करना है।

 

बता दें कि माहिरा और रणबीर की कई तस्वीरें न्यूयॉर्क आवास के दौरान वायरल हुई तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि दोनों बेहद करीब आते जा रहे हैं और दोनों के लिंक अप की ख़बरें भी खूब आयीं। इस पर न सिर्फ रणबीर कपूर बल्कि उनके पिता ऋषि कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी थी कि वह यंग बॉय है और उसे हक है, कि वह जो करना चाहे करे।

:

mahira khanranbir kapoorsmokingbollywood

loading...