main page

फिल्म मकड़ी की चुन्नी आज दिखती है बोल्ड एंड हॉट, तस्वीरें कर देंगी हैरान

Updated 19 December, 2017 02:33:18 PM

चाइल्ड रोल में श्वेता  बासु  टीवी सीरियल ''कहानी घर घर'' की और करिश्मा का करिश्मा में भी नज़र आई थीं। श्वेता ने इन सीरियल में अभिनय से लोगों के दिलों में आने

मुंबई: चाइल्ड रोल में श्वेता  बासु  टीवी सीरियल 'कहानी घर घर' की और करिश्मा का करिश्मा में भी नज़र आई थीं। श्वेता ने इन सीरियल में अभिनय से लोगों के दिलों में आने से एक खास पहचान बना ली थी।लेकिन कुछ साल पहले वह एक सैक्स रैकेट में भी पकड़ी गई थी जिससे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी। 

Bollywood Tadka


फिल्म मकड़ी में चाइल्ड रोल निभा चुकी श्वेता बासु प्रसाद आज बहुत ही हॉट और ग्लैमरस दिखती है। इस फिल्म में श्वेता बासु दो रोल में नज़र आई थीं एक चुन्नी एक मुन्नी जिसके लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड भी मिला था।

Bollywood Tadka

 

बॉलीवुड और टीवी सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद की जिनका जन्म 11 जनवरी 1991 में जमशेदपुर में हुआ था ।

 Bollywood Tadka
श्वेता ने अपना एक्टिंग करियर 2002 में शुरू किया था। श्वेता 2005 में फिल्म इकबाल में भी थी सपोर्टिंग रोल में जिसके लिए उन्हें कराची फिल्म फ्रस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था।

Bollywood Tadka

2008 में श्वेता ने अपना एक्टिंग डेब्यूट किया लीड रोल में तेलुगु फिल्म 'कोठा बंगारू लेखम' में जोकि काफी बड़ी हिट साबित हुई थी।

 Bollywood Tadka
हाल ही में श्वेत ने हिंदी सिनेमा में वापसी की स्टार प्लस में ऐतिहासिक शो चंद्र नंदनी से जिससे उन्हें काफी पहचान मिली न सिर्फ इंडस्ट्री में बल्कि पूरे देश में। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

shweta basumakdi movielook

loading...