main page

Pics: जब पार्टी में शराब पीकर नशे में धुत्त हो गईं मलाइका अरोड़ा, बन गया तमाशा

Updated 08 December, 2016 06:41:51 PM

पिछले दिनों पूरा बॉलीवुड मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का 51वां जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ ...

मुंबई- पिछले दिनों पूरा बॉलीवुड मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का 51वां जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ जुटा था। मनीष के करीबी दोस्त करण जौहर ने इस मौके पर एक शानदार पार्टी रखी थी। इस पार्टी में इंडस्ट्री की बड़ी से बड़ी हस्तीयां पहुंची और जमकर मस्ती की। ऐसे में एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में पहुंची। सभी की तरह मलाइका ने भी पार्टी में जमकर मस्ती की, लेकिन दिक्कत तब हो गई जब उन्होंने कुछ ज़्यादा ही शराब पी ली और अपना आपा खो बैठीं।

सूत्रों की मानें तो मलाइका ने इतनी शराब पी ली थी कि वो लड़खड़ाने लगी थीं। सभी लोग उन्हें देख रहे थे। एक्ट्रैस सोनम कपूर भी वहीं मौजूद थी। सोनम ने मलाइका को इस हालत में देखा तो वह उनकी मदद के लिए आगे बढ़ी। लेकिन जैसे ही सोनम ने मलाइका की मदद करनी चाही मलाइका उन पर भड़क गई।

मलाइका ने नशे की धुत्त हालत में सोनम कपूर से कहा, “मुझसे दूर रहो, मैं खुद को संभाल सकती हूं।” इतना सुनते ही सोनम उनसे दूर हट गई। लेकिन असल बात ये थी कि मलाइका अरोड़ा इतने नशे में थीं कि उनके लिए अपने आपको संभालना मुश्किल था। ऐसे में खुद करण जौहर और मनीष मल्होत्रा आगे आए और उन्हें दूसरी तरफ लेकर गए। कोशिश की गई कि पार्टी में इस वजह से खलल न पड़े। लेकिन नशे में धुत्त मलाइका की यह खबर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

:

maliaka aroraDrunkPartysalman khanmanish malhotra

loading...