main page

मलाइका अरोड़ा ने पहनी 'छोटी ड्रेस', इंटरनेट यूजर्स ने दी 'तन ढकने की सलाह'

Updated 16 December, 2017 01:29:03 AM

भले अभी नया साल आने और क्रिसमस में कुछ समय बाकी हो लेकिन हमारे बॉलीवुड स्टार्स जश्न के मूड में आ चुके हैं। जी हैं क्रिसमस...

मुंबईः भले अभी नया साल आने और क्रिसमस में कुछ समय बाकी हो लेकिन हमारे बॉलीवुड स्टार्स जश्न के मूड में आ चुके हैं। जी हैं क्रिसमस और पार्टियों का दौर शुरु हो चुका है। जाहिर है अगर पार्टी की बात हो तो करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर जैसे स्टार्स इसमें सबसे ऊपर आते हैं। 

 

आपको याद होगा कि पिछले साल भी करीना कपूर  20 दिसंबर को तैमूर के जन्म के बाद क्रिसमस की ग्रैंड पार्टी की थी जिसमें सारा अली खान, इब्राह्मि अली सभी शामिल हुए थे। कल मलाइका अरोड़ा ने प्री-क्रिसमस पार्टी दिया जिसमें उनके दोस्तों का पूरा ग्रुप शामिल हुआ और सबने बहुत मस्ती की।

 

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76) on

इस पार्टी में मलाइका ने मैरून कलर का वन पीस पहना था। उसके ऊपर उन्होंने श्रग भी लिया था। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें मलाइका सारे दोस्ताें के साथ फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। लेकिन मलाइका के बैठने के अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 

इस पोस्ट पर आ रहे कमेंट्स में लोगों ने मलाइका अपनी उम्र के अनुसार रहने की सलाह दी है तो कुछ ने उन्हें चीप कहा है। इसी तस्वीर पर मलाइका को ट्रोल करते हुए कुछ लोग लिख रहे हैं कि आपको थोड़े ढंग के कपड़े पहनने चाहिए। लोग लिख रहे हैं कि मलाइका को अपनी उम्र देखते हुए खुद को ढक कर रखना चाहिए। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि मलाइका अपनी ज्यादातर तस्वीरों में या तो नशे में दिखती हैं या फिर नंगी। मलाइका को चीप बताते हुए उनका कोई क्लास ना होने जैसी बातें भी कही जा रही हैं।

:

Malaika Arora KhanKaran Johartrollbollywood

loading...